ट्रेंडिंग

यूनीफॉर्म में दाग देखकर लगा दी थी दौड़, ट्विंकल ने शेयर की पहले पीरियड की कहानी

Image Instagrammed by twinklerkhanna

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज होगी. ऐसे में अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खंन्ना अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘पैडमैन’ को प्रमोट करने में जुटी हुई हैं। ट्विंकल और फिल्म ‘पैडमैन’ की टीम ने ‘माहवारी’ और ‘सैनिटरी पैड्स’ जैसे वर्जित विषय को अपनी आगामी फिल्म के लिए चुना है. हाल ही में एक इवेंट में ट्विंकल ने पीरियड्स को लेकर खुलकर बात की.

उन्होंने अपने जीवन की एक घटना के बारे में बताया जिसे हमारा समाज एक शर्म का विषय मानता है. ट्विंकल ने बताया, “मुझे याद है जब मैं बोर्डिग स्कूल में थी तो वहां मुझे इन सब के बारे में बताने के लिए मेरे साथ मां या मौसी नहीं थीं. एक दिन स्कूल कैंटीन में मुझे लगा कि मेरे यूनीफॉर्म में दाग लग गया है, मैं कपड़े बदलने के लिए तुरंत भागी. ” मैं खुशनसीब थी कि वो दाग सिर्फ मैंने ही देखे थे। ट्विंकल ने कहा पीरियड्स पर बात करने में शर्म नहीं आनी चाहिये।

ट्विंकल ने आगे एक किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि, पिछले साल दक्षिण भारत में एक टीचर ने 12 साल की एक स्टूडेंट को क्लास से सिर्फ इसलिए बाहर निकाल दिया था, क्योंकि पीरियड्स के कारण उसके कपड़े और सीट पर दाग लग गए थे। स्टूडेंट ने बालकनी से कूदकर सुसाइड कर लिया था। उन्होंने कहा कि ये बॉडी की सामान्य क्रिया है और इसे लेकर शर्मिदगी महसूस नहीं होनी चाहिए। उनका कहना है कि पैडमैन देखने के बाद गर्ल में शर्म का स्तर काफी हद तक कम होगा।


आपको बता दें अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ कोयंबटूर निवासी अरुणाचलम मुरुगनंथम के जीवन पर आधारित है.

Facebook Comments

About the author

ishana

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

सोशल मीडिया पेज से जुड़े

विज्ञापन

Archives