न्यूज़

Poster: इस विवादित पुलिस अधिकारी के रूप में जॉन का लुक आया सामने

जॉन अब्राहम ने फिल्म ‘बाटला हाउस’ से अपना लुक सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. इस लुक में वो डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर रिलीज के साथ ही जॉन ने फिल्म रिलीज की डेट भी अनाउंस कर दी है. उन्होंने अपने लिए 15 अगस्त 2019 की तारीख बुक कर ली है, जिसका मतलब फिम पर्दे पर ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मेड इन चाइना’ से टकराएगी.

बाटला हाउस कहानी भारत के सबसे विवादित पुलिस अधिकारी के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी. पोस्टर के साथ कैप्शन शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, 95 मिनट जिसे हल करने में 8 साल लग गए.’ इससे पहले जॉन ने दो और पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आपकी सारी उपलब्धियां एक पल में मिट जाती हैं.’

इससे पहले ऑडियंस में सस्पेंस बढ़ाने के लिए जॉन ने एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा था. इस ट्वीट में जॉन ने लिखा, ‘हर कहानी के दो पहलू होते हैं, एक सही और एक गलत लेकिन क्या हो अगर इन दोनों के बीच की लाइन काफी हल्की हो?’

बता दें, जॉन की यह फिल्म 13 सितंबर 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है.
फिल्म के निर्देशक निखिल आडवाणी का मानना है कि संजीव कुमार यादव के किरदार में जॉन एकदम फ‍िट बैठते हैं. उनकी बॉडी, कद काठी सब इस रोल के ल‍िए एकदम सही है. निख‍िल, जो तीन-चार फिल्मों और चार शो के प्रोड्क्‍शन में व्यस्त हैं, बताते हैं कि जब रितेश उनके साथ बटाला हाउस की स्‍क्रिप्‍ट के साथ आए, तो उन्हें पता था कि उन्हें इसे निर्देशित करना था.

13 सितंबर 2008 को दिल्ली के करोल बाग, कनाट प्लेस, इंडिया गेट व ग्रेटर कैलाश में सीरियल बम धमाके हुए थे. इन बम धमाकों में 26 लोग मारे गए थे, जबकि 133 घायल हो गए थे. दिल्ली पुलिस ने जांच में पाया था कि बम ब्लास्ट को आतंकी गुट इंडियन मुजाहिदीन ने अंजाम दिया. घटना के 6 दिन बाद 19 सितंबर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि इंडियन मुजाहिदीन के पांच आतंकी बटला हाउस स्थित एक मकान में मौजूद हैं.

Facebook Comments

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

सोशल मीडिया पेज से जुड़े

विज्ञापन

Archives