सेलेब्स

किस सीन्स देने में होती थी पहले परेशानी, अब आदत हो गई है – नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड में अपने काम से जगह बनाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी नई फिल्म बाबुमोशाय बंदूकबाज़ में नजर आने वाले है। गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, रमन राघव 2.0, मॉम जैसी बेहतरीन फ़िल्में करने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड के बड़े सितारों में शुमार है।

अपनी आने वाली फिल्म बाबुमोशाय बंदूकबाज़ के लिए नवाज प्रमोशन में जमकर लगे हुए है। इसी कड़ी में इंडिया टीवी के मशहूर शो आप की अदालत में नवाज भाई ने भाग लिया। इस इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा कि कमाई के मामले में वो बॉलीवुड में सबसे आगे है। नवाज ने साफ किया कि जहां तक एक्टिंग की बात है, तो बॉलीवुड में मैं सबसे ज़्यादा कमाने वाला अभिनेता हूं।

हॉलीवुड में काम करने को लेकर नवाज ने साफ किया कि हम सब पता नहीं क्यों हॉलीवुड के लिए पागल है। हमें लगता है कि हमारी फ़िल्में उनके लेवल की नहीं है, लेकिन हमें अपनी फ़िल्मों पर गर्व होना चाहिए। हम बहुत अच्छे कन्टेंट वाली फ़िल्में बना रहे हैं और आने वाला वक्त बॉलीवुड के लिए शानदार रहेगा।

किसिंग सीन्स को लेकर नवाज ने बताया कि पहले तो बड़ी परेशानी होती थी, लेकिन अब आदत हो गई है, काम है तो करना ही पड़ेगा।

गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म की शूटिंग के दौरान एक मसले का जिक्र करते हुए नवाज ने कहा कि मैं और हुमा एक रोमांटिक सीन शूट कर रहे थे और वो मुझे नवाज़ भाई कहकर बुला रही थी। तब मैं अनुराग के पास गया और जाकर कहा था कि वो भाई बोल रही है, सीन कैसे करूं?

आपको बता दे कि नवाज उन अभिनेताओं में से है, जिन ने अभी तक जो भी पाया है वो अपनी एक्टिंग से पाया है, आज उन जैसा अभिनेता बॉलीवुड में कोई नहीं दिखता। नवाज अपने आप में एक ऐसे स्टार बन गए है, जो फिल्म में है तो फिल्म चलेगी ही चलेगी।

Facebook Comments

About the author

FFN Team

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

सोशल मीडिया पेज से जुड़े

विज्ञापन

Archives