स्पोर्ट्स

भज्जी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए मजे तो क्लार्क ने दिया मजेदार जवाब!

भारतीय क्रिकेट टीम का दमदार प्रदर्शन लगातार जारी है। श्रीलंका को उनके घर पर हराने के बाद मजबूत माने जाने वाली ऑस्ट्रेलिया को भी भारत ने चीत कर दिया है। अभी तक खेले गए 3 मैच में भारत ने बड़े आराम से मैच ही नहीं जीता बल्कि सीरीज भी अपने नाम कर ली। 3 मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ सभी के निशाने पर है।

इसी बीच सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी एक मस्ती देखने को मिली। हम सभी जानते है कि हरभजन सिंह कितनी ज्यादा मस्ती करते है। ऐसा ही कुछ उन ने इस बार भी किया। भारत के खिलाफ मौजूदा एकदिवसीय सीरीज में संघर्ष कर रही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाते हुए गेंदबाज हरभजन सिंह ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में शीर्ष स्तरीय बल्लेबाजों का युग अब समाप्त हो चुका है।

हरभजन ने मजाक करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क से अनुरोध किया कि वह वापस टीम में आकर मेहमान टीम को बचाएं। हरभजन ने ट्वीट किया कि मित्र (क्लार्क) आपको संन्यास से बाहर आकर दोबारा खेलना शुरू करना चाहिए। मुझे लगता है कि शीर्ष स्तरीय ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पैदा करने का युग समाप्त हो चुका है, मुझे कोई गुणवत्ता नहीं दिखती।

हरभजन सिंह के इस ट्वीट का जवाब क्लार्क ने भी अपने अंदाज में दिया। क्लार्क ने कहा कि मैंने भज्जी के ट्वीट को अभी देखा। मेरे पुराने पैरों को अब वातानुकूलित कमेंट्री बॉक्स में ज्यादा आनंद आता है। ऑस्ट्रेलिया को काफी कुछ करने की जरूरत है।

Facebook Comments

विज्ञापन

सोशल मीडिया पेज से जुड़े

विज्ञापन

Archives