न्यूज़ पॉलिटिक्स

ट्विटर पर योगी सरकार को घेरने के चक्कर में खुद ही फंस गए दिग्विजय सिंह, यूजर्स बोले यू पी में तेलगु भाषा नहीं चलती।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को घेरने के लिया कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो को ट्वीट किया है जिसे लेकर वह एक बार फिर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं, उन्होंने दिग्विजय सिंह की जमकर क्लास लगा दी है। इस ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने यू पी सरकार की जंग खाती हुई एम्बूलेंस की फोटो को पोस्ट किया है जिसे ट्विटर यूजर्स ने फ़र्ज़ी फोटो करार दिया है।


आपको बता दें की दिग्विजय सिंह ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि “ये उत्तर प्रदेश की हालत क्या कर दी योगी जी ने, अखिलेश यादव जी द्वारा चलवाई गई 108,102 एम्बूलेंस खड़ी जंग खा रही है और जनता अपने बीमार परिजनों को ठेलो पर अस्पताल ले जा रही है॥ #वाह_योगी_जी_वाह# #बेशरमी_की_भी_हद_होती_है#

दिग्विजय सिंह की यू पी की फोटो का यूजर्स ने पोस्टमार्टम कर दिया हैँ और फ़र्ज़ी करार दिया है. दरअसल इस फोटो को ज़ूम कर के देखो तो एम्बूलेंस पर आंध्रा प्रदेश लिखा दिखायी देता है और ऊपरी हिस्से में तेलुगु में लिखा दिखाई देता है।

कुछ यूजर्स ने कांग्रेस नेता की खूब क्लास लगायी। एक यूजर ने लिखा “दिग्गी चाचा के पास चश्मा खरीदने के लिए पैसा नहीं है कांग्रेस का लूटपाट जो कम हो गया है इन 4 सालों में “. श्रुति नाम की यूजर लिखती है कि ” हाहाहाहा।।।। मुझे लगता है की दिग्विजय सिंह जी की उम्र की वजह से आँखों को दिखना थोड़ा कम हो गया है, इसीलिए वो पढ़ भी नहीं पाए की ये फोटो यू पी की नहीं है “.

Facebook Comments

विज्ञापन

सोशल मीडिया पेज से जुड़े

विज्ञापन

Archives